Whatsapp Group Links, Movie Download, Jokes, Tamilrockers, Shayari, Status, Web Series, News, Song Lyrics, Biography In Hindi Website, Telegram Group Links

6 Feb 2020

Attitude Status 500+ [Boys & Girls] 2020 Whatsapp, Facebook, Instagram, Telegram

Attitude Status New Collection इन स्टेटस को पोस्ट कर दिया तो हर लड़का और लड़की आपके दीवाने हो जाये गे। 2020 के Top Attitude Status आपको सिर्फ goyalnews पर ही देखने को मिले गे।

Attitude Status [Boys & Girls] 2020 Whatsapp, Facebook, Instagram, Telegram
Attitude Status

Attitude हो तो दुनिया आपको हल्के में नही लेती, किसी शरीफ आदमी को परेशान करने के लिए दुनिया मे मेरे जैसे लोगो की कमी नही।

तो लड़को और लड़कियों, भाई और उनकी बहनों, अंकल और अंटियों लेकर आ गये है आपके लिए फ्रेश एक दम ताजा Attitude Status|
  1. राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों के “दिल” में और ना पसंद करने वालों के “दिमाग” में।
  2. हाथ पर घड़ी कोई भी बंधी हो, लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए।
  3. मत देख हसीना मुझे तू यू ``हँसते-हँसते`` मेरे कमीने दोस्त ने देख लिया तो कहेंगें 👌भाभी नमस्ते
  4. कमियाँ तो बहुत हैं मुझमे, साला कोई निकाल के तो देखे।
  5. Attitude की बात मत कर, वो तो बचपन से है पैदा हुआ तो 2 साल तक किसी से बात नहीं की।
  6. हमारी हैसियत का अंदाज़ा, तुम ये जान के लगा लो, हम कभी उनके नही होते, जो हर किसी के हो जाए।
  7. खून में उबाल आज भी खानदानी है, दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है।
  8. Attitude तो  अपना  भी  ‎खतरनाक  है, जिसे  भुला  दिया सो ‎भुला  दिया फिर  एक  ही  शब्द  याद  रहता है, Wнo are U ?
  9. अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ।
  10. मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।
  11. सर झुकाने की आदत नहीं है,आँसू बहाने की आदत नहीं है, हम खो गए तो पछताओगे बहुत, क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है।
  12. हम तो इतने रोमान्टिक है की हम अगर थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले, तो वो भी गरम हो जाता है।
  13. किसी पर शक करके बर्बाद होने से अच्छा है, किसी पर यकीन करके बर्बाद हो जाओ।
  14. हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो, वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है।
  15. ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा।
  16. Sorry पगली तू तो लेट हो गयी, तेरे चककर में तेरी सहेली सेट हो गई।
  17. भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है,
  18. वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं।
Attitude Status [Boys & Girls] 2020 Whatsapp, Facebook, Instagram, Telegram
  1. दिल दूंगा एक को वो भी किसी नेक को, मेरा दिल थोड़ी ना केक है, जो बांट दुगा हर एक को।
  2. कुछ लोग मेरी फोटो देखकर इतने  EXCITED हो जाते है, कि समझ नहीं पाते कि पहले LIKE करे या ‎SAVE।
  3. हम आज भी अपने हुनर मे दम रखते है, छा जाते हैं रंग, जब हम महफिल मे कदम रखते है।
  4. जब कुत्ता, बिल्ली, लोमड़ी, सुअर एक घाट में पानी पी रहे हों, तो समझ लो दूसरे घाट पर शेर पानी पी रहा है, समझदार को इशारा ही काफी है।
  5. Style ऐसा करो की दुनिया देखती रेह जाये, और यारी ऐसी करो की दुनिया जलती रेह जाये।
  6. मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है,जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो साली “Rani”क्या चीज है।
  7. दोस्ती की दुनिया के बादशाह है हम यारी करे तो यारो के यार है हम सच्चे प्यार पर कुर्बान है हम पता नही कितनो कि जान है हम।
  8. आज तक ऐसा माई का लाल पैदा नहीं हुआ, जो मुझे  Challange करे और मुझसे जीत जाएँ।
  9. हमारी शराफत का यूँ कतरे कतरे  मे फायदा ना उठाओ कयामत आ जायेगी जब हम बदमाशी पर होंगे।
  10. Attitude तो अपना भी खानदानी है, और तू मेरे दिल की रानी है, इसलिये कह रहा हूँ मान जा, क्योंकि अपनी तो करोड़ो ही दीवानी हैं।
  11. मेरी वाली थोड़ी लेट आयेगी, लेकिन जब आयेगी तो लाखो में एक आयेगी।
  12. किरदार में मेरी भले ही अदाकारियां नही है, खुद्दारी है, Attitude है पर मक्कारियां नही है।
  13. इतना Attitude ना दिखा जिंदगी में तकदीर बदलती रहती है, शीशा वहीं रहता है, पर तस्वीर बदलती रहती है।
  14. शेर अपना शिकार करते हैं, और हम अपने Attitude से वार करते हैं।
  15. प्यार इश्क, मोहब्बत सब धोकेबाजी है, अपनी तो Life में Attitude ही काफी है।
  16. हम तो शौक तलवारों के पाला करते हैं, बन्दूकों की ज़िद तो बच्चे किया करते हैं।
  17. तू कभी ये न समझना हम तेरे काबिल नही है, लोग तड़पते हैं हमारे लिए जिसे हम हासिल नही हैं।
  18. टक्कर की बात मत करो जिस दिन सामना होगा, उस दिन हस्ती मिटा देंगे सामने वाले कि।
  19. परख ना सकोगे ऐसी शख़्सियत है मेरी, में उन्ही के लिए हूँ जो जाने क़दर मेरी।
  20. ज़िन्दगी से एक सबक मिल गया है, अकड़ में रहोगे तो लोग औक़ात में रहते है।
  21. अपनी सफ़ायी पेस मत कर, तू कितने पानी 💦 में है जानता हुँ।
Attitude Status [Boys & Girls] 2020 Whatsapp, Facebook, Instagram, Telegram
  1. Attitude तो है पर बिना किसी बात के Show नहीं करते,और जरूरत पड़ने पर मौका नहीं छोड़ते।
  2. मेरी एक आदत्त है जनाब, लोगों से करजा और फोकट की लड़कियों पर ख़र्चा कभी नही करता।
  3. माना कि मैं बुरा हूँ पर, दूसरे लोगो की तरह किसी पर कीचड़ नहीं उछालता।
  4. बेटा ज्यादा उछ्लो मत, हम सब इशारे समझते है और अच्छे से औकात दिखाते है।
  5. तेरी कातिल नज़रों से जो टकराया होगा, मुझे नहीं लगता वो अब तक घर पहुँच पाया होगा।
  6. हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे ,खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे।
  7. तुम गरदन जुकाने की बात करते हो, हम वौ है जो आंख उठाने वालो की गरदन पऱसाद मै बाट देते है।
  8. खेल ताश का हो या जिंदगी का, अपना इक्का तब ही दिखाना जब सामने वाला बादशाह लेकर बैठा हो।
  9. बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं, अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती।
  10. उसने कहा मत देख मेरे सपने, मुझे पाने की तेरी औकात नही, मेंने भी हस कर कह दिया पगली आना हो तो आजा मेरे सपनो मे हकीकत मे आने की तेरी औकात भी नही।
  11. हम उस ऊंचाई पर है, जहा तुम्हारे सर से ज्यादा उंचाई पर हमारे पांव रहते है।
  12. जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्ते को भी नसीब होती है।
  13. बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए, दुनिया तो भगवान से भी दुखी है।
  14. शेर ने कुछ दिन शिकार नही किया तो कुत्ते समझने लगे जंगल उनका है।
  15. खुद पर भरोसा है तो खुदा तेरे साथ है अपनों पर भरोसा है तो हर दुआ तेरे साथ है।
  16. मेरी पोस्ट को इतना मत देखो नज़र लगाओ गे क्या।
  17. टक्कर की बात मत करो जिस दिन सामना होगा, उस दिन हस्ती मिटा देंगे।
  18. इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ऐ बेखबर शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।
  19. माचिस तो यूं ही बदनाम है, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है।
  20. हत्यार की जरूरत नहीं पड़ेगी साहब, बस महाकाल बोलते ही स्वाह हो जायेगा।
  21. जलते है तो जलने दो भुझाना हमारा काम नहीं, जला जला के राख न कर दू तो @Deep मेरा नाम नहीं।
  22. जलने वाले हमसे जल जल के काले हो गए।
  23. उनकी बहन हमारी fan और वो हमारे साले हो गए।
Attitude Status [Boys & Girls] 2020 Whatsapp, Facebook, Instagram, Telegram
  1. क्यों पड़ती है पगली औरो के चक्कर में कोई नही है तेरे Deep की टक्कर में।
  2. जब भी कोई हमे कील की तरह चुभने लगते है, उसे हम हथौड़ी बनकर ठोक दिया करते हैं।
  3. लाखों के दिलों की धड़कन हमारे लिए धड़कती है, न जाने कितनो की चूड़ियां हमारे लिए खनकती हैं, तुम हमारी बेशक न हो सकीं, लेकिन हमारे लिए तो लाखों तड़पती हैं।
  4. वक़्त आने पे सवालों के जवाब दूंगा जरूर, मुझे 🙋 मालूम है ज़ात और औकात सबकी कितनी है।
  5. जब तक सान्त हु तब तक शोर कर लो, क्यू की जब मेरी बारी आयेगी आवाज़ भी नही निकाल पाओगे।
  6. खून में 👿 शामिल हे नवाबी 👑 मेरे, मैं किसी हसीना 👰 का गुलाम 💂नही हो सकता।
  7. इतनी छोटीसी उम्र 😎 मैं इतने चाहने 😍 वाले बना दिए हैं कि,अगर हम 😈 मर गए तो क़ब्रिस्तान ☦✝ में मेला 🎡 लग जायेगा।
  8. प्यारा 😳 भी हुँ, #Famous भी हुँ,,#Attitude 😎 भी नहीं है,फिर भी # सिंगल ☝ हुँ।
  9. हुक़ूमत 👿 दूसरों ✌ के दम 💪 पर तो कोई भी कर ले जो 🏽 अपने दम 👊 पर छा 🌎 जाये वो हम 😎 है।
  10. कुछ देर की 😔 ख़ामोशी  है, फ़िर कानों 👂में शोर 📣 आयेगा तुम्हारा तो वक़्त 🕗 आयेगा हमारा 🙋 तो दौर आएगा।
  11. मैंने 👦 इस छोटी सी उम्र 👤 में, सारे  ☝ के सारे बड़े शोंक 🔥 पाल रखे हैं।
  12. झुण्ड 👬 की 👥 जरूरत तो कमजोरो 👶 को पड़ती हे,तबाही ⚔ मचाने के लिए तो मुझ 🙋 जैसा एक शेर ही काफी है।
  13. मुकाबले 💪 की बात छोड़ दे 👶 बेटा,हम 🙋 वो हे जिनकी Duplicate 📲 चीजे भी Hit होती 👌  है।
  14. देसी घी बरगे मानस है,
  15. सबके हजम न होंदे।😎💪
  16. सिंगल ☝ लोंडो का भी अपना अलग ही 😎  एप्टीटयूड है, मां-बाप 👪 के अलावा किसी के बाप की नही ☝ सुनते।
  17. चिढ़ते 😏 हैं वो 👬 मुझसे, जिनसे  बराबरी 👑 नही ❌ होती मेरी।
  18. "बन्दे का Attitude cool होना चाहिए hot तो radio mirchi भी है।
  19. सिकंदर तो हम अपनी मर्जी से है, पर हम दुनिया नहीं दिल जीतने आये है।
  20. मत लिजिए मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान क्योंकि, जब जब ये टूटे है सिर्फ तूफ़ान ही आया है।
  21. हम तो दुश्मनी भी औकात देखकर करते हैं, बच्चो को छोड़ देते हैं और बड़ों को तोड़ देते हैं।
  22. मेरे 🙋 मुँह 🗣 लगौगै तो जल 🔥 जाओगे क्योकि, लोगों कि नज़र 👁 मैं बहुत 👌 बदनाम हुं मैं।
  23. अगर तुम्हारी ☝ गिनती बदमाशों 😈 में होती हैं,तो हमारा नाम 👤 भी कभी शरीफों 😊 की गिनती में नहीं आया।
  24. तू 👿 भिड़ा नही हे, मेरे 🙋 जुनून से,नहला 🔪 दूंगा तुझे 😠 तेरे 👊 ही खून से।
  25. अब हम 😎 अपनी किस्मत 🤔 को आजमायेंगे,इस ज़माने 🌎 मे अपने नाम का सिक्का 💠 जमाएंगे।
Attitude Status [Boys & Girls] 2020 Whatsapp, Facebook, Instagram, Telegram
  1. जब भी कश्ती मेरी सैलाब में आ जाती है, माँ दुआ करती हुई ख्वाब में आ जाती है।
  2. ऊँची आवाज हम सिर्फ गानों की सुनते है किसी और की नही।
  3. तेरे गुरूर को देख के तेरी तमन्ना भी छोड़ दी हमने।
  4. ज़रा हम भी तो देखें के कौन चाहता है तुझे हमारी तरह।
  5. हमने शिकार 🏌करना क्या छोड़ा कुत्तों 🐕ने सोच लिया जंगल अब हमारा है।
  6. जिगर वालों के डर से कोई वास्ता नहीं होता, हम वहाँ भी कदम रखते हैं जहाँ कोई रास्ता नहीं होता।
  7. पगली 👩 तू क्या तेरीसहेली 👭भी, हमारी PHOTO 👦 देखकर 👀 Confuse 😌हो जातीहैं ☝ की, पहले_Like 👍�करू या_Save👌
Tags:- attitude status in hindi, attitude status in english, attitude status, desi attitude status, attitude status in hindi dosti, attitude status for girl, waqt attitude status, attitude status in english, desi attitude status, attitude status for girl, शेर attitude status, दोस्ती attitude status, punjabi attitude status in hindi, fb status in hindi, हिंदी शायरी फेसबुक स्टेटस, वजनदार स्टेटस, फेसबुक स्टेटस हिंदी 2018 love, लाजवाब स्टेटस हिंदी, समय hindi status, राहें बदले या बदले वक्त, धमाकेदार स्टेटस love, बेस्ट एटीट्यूड, नया हिंदी स्टेटस 2019, रॉयल स्टेटस इन हिंदी, दुश्मनी स्टेटस, नए हिंदी स्टेटस दोस्ती, धांसू शायरी, तेवर हिन्दी शायरी, नया हिंदी स्टेटस, desi status in hindi, स्टेटस facebook, स्टेटस हिन्दी एंड इंग्लिश, न्यू ईयर ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी, फेसबुक बायो इन हिंदी,